• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग जून में करेंगे शुरू!

BySamachar India Live

Apr 7, 2021

जब से तमिल फिल्म “विक्रम वेधा” के हिंदी रीमेक की ख़बर सामने आई है, तब से अभिनेता ऋतिक रोशन खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में, अब उनके शूट शेड्यूल की जानकारी हमारे हाथ लग गयी है।
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ”ऋतिक फिल्म की शूटिंग जून में शुरू करेंगे। वह गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे, वे फिल्म में वेधा की भूमिका निभाएंगे जो काफी रोमांचक है। ”
सूत्र आगे कहते हैं, “जबकि ऋतिक के लिए किरदार से जुड़ी कुछ तैयारी अभी से शुरू हो गयी है, वही किरदार के प्रिपरेशन के लिए मई का महीना अधिक इंटेंस होगा।”
फिल्म को पुष्कर और गायत्री की निर्देशक जोड़ी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने मूल फिल्म को भी निर्देशित किया था। वर्तमान में, वे प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं, जिसमें वह चीजों को फाइनल कर रहे हैं और शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं।
सैफ अली खान फ़िल्म में पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका में ऋतिक रोशन के ऑपोजिट नज़र आएंगे। ऐसे में, इस फिल्म में उन्हें एक साथ देखना काफी रोमांचक होने वाला है!
इस फिल्म के अलावा, सुपर 30 और वॉर के अभिनेता अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं और साथ ही, दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म ‘फाइटर’ के रूप में एक अन्य बड़ी फिल्म उनके पास है।

Leave a Reply