• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

यूट्यूबर ने मसूरी के विधायक गणेश जोशी को दिया नायाब तोहफा

मसूरी के विधायक गणेश जोशी के युवा प्रशंसक ने उन्हें समर्पित किया एक म्यूजिक वीडियो

मसूरी, उत्तराखंड

एक तरफ जहां मसूरी के विधायक गणेश जोशी के चुनाव प्रचार के दौरान भारी जनसमर्थन देखने को मिल रहा है वहीं उनके चाहने वाले अपनी तरह से भी उनके साथ आ रहा हैं। इसी तरह के एक युवा यूट्यूबर और सिंगर रूहान भारद्वाज ने भी गणेश जोशी के समर्थन में एक गाना उन्हें समर्पित किया है।

रूहान के गाने में समाया है गणेश जोशी के विकास कार्य
यूट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स के चहेते गायक रूहान भारद्वाज ने अपने गाने में मसूरी के विधायक गणेश जोशी के विकास कार्यों के बारे में बताया है। “मसूरी का गणेश” नाम के इस गाने में विकास कार्यों को इस तरह से पिरोया गया है कि हर वो कार्य नजर आया है जो पिछले 5 साल में विधायक और मंत्री रहते हुए गणेश जोशी ने कराया है। इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह भी खूब कैप्चर हुआ है।

गाना सुनकर भावुक हुए गणेश जोशी
जब ये गाना विधायक गणेश जोशी ने देखा तो वो न सिर्फ खुश हुए बल्कि भावुक भी हो गए। बता दें कि गणेश जोशी को मसूरी विधानसभा सीट पर युवाओं का भी खूब समर्थन मिल रहा है। अभी हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर कई युवाओं ने गणेश जोशी की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा था। इस वीडियो को देखने के बाद गणेश जोशी ने कहा कि – रूहान भारद्वाज ने मुझे भेंट स्वरूप ये गाना भेजा है। इस गीत ने मुझे भावुक कर दिया, इसके बोल हमेशा मुझे याद दिलाएंगे कि मेरे युवा साथी किस प्रकार हर कदम पर मेरा हौसला बढ़ाते आये हैं। इस कलात्मक संगीतमय भेंट के लिए मैं उनका धन्यवाद देता हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

‘फिर से वापस हम लाएंगे मसूरी का गणेश’

14 फरवरी को उत्तराखंड में मतदान है और गणेश जोशी जोर शोर से चुनाव प्रचार में चुटे हैं। इसी कड़ी में उनके एक युवा प्रसंशक ने उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों के आधार पर जो म्यूजिक वीडियो पेश किया है। उसके बोल हैं पब्लिक ये खास है पब्लिक है विशेष फिर से वापस हम लाएंगे मसूरी का गणेश। विधायक गणेश जोशी ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया प्लेटर्म पर शेयर किया है।

मसूरी का गणेश गाने का लिंक-

Leave a Reply