• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

सूरज बरजात्या की अगली फिल्म ‘ऊंचाई’ में बोमन ईरानी ने अपने रोल के बारे में कही ये बात

BySamachar India Live

Oct 18, 2022

“जब तक मैं जीवित रहूंगा, मैं इस फिल्म को संजोता रहूंगा,” – बोमन ईरानी ने आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ पर कहा

वर्सेटाइल अभिनेता बोमन ईरानी, ​​जो अक्सर एक नया रास्ता अपनाते हैं और अपनी हर भूमिका में दर्शकों का दिल जीत लेते हैं, हमें अपनी आगामी फिल्म सूरज बरजात्या की निर्देशित फिल्म ‘ऊंचाई’ में जावेद सिद्दीकी के रूप में नज़र आएंगे। यह फिल्म, जो 11 नवंबर, 2022 को देश भर में रिलीज होने वाली है, निस्संदेह यह फिल्म वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दुनिया के तीन सबसे बड़े कलाकारों के एक साथ सहयोग करते हुए यह एक बेहतरीन फिल्म होने वाली है।

बोमन ईरानी अपने अनोखे ट्विस्ट के साथ अनोखे किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं, इसलिए उन्हें देखना हमेशा रोमांचक होता है। वह एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो सपोर्टिंग रोल निभाते हुए भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं क्योंकि उनका हर किरदार दूसरों से बहुत अलग है। प्रभावशाली अभिनेता अपनी हर भूमिका के साथ अपने स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जाने जाते हैं।

अपनी भूमिका और अनुभव के बारे में बात करते हुए बोमन कहते हैं, “ऊंचाई शायद मेरे पूरे करियर का सबसे पूरा करने वाला फिल्म अनुभव रहा है। इस किरदार को निभाना मेरे लिए एक सपना था और निर्देशक ने मुझे इसका मौका दिया। इन तीन दोस्तों की यात्रा, उनके प्यार, रिश्तों और विशेष रूप से उनकी दोस्ती सहित, उनके द्वारा अनुभव की जाने वाली हर चीज को नए अनुभव के रूप में फिल्म में चित्रित किया गया है। श्री बच्चन, अनुपम खेर, नीना जी, सारिका जी, परिणीति, और के साथ काम करना। डैनी सर मुझे अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस कराते हैं। यह मेरे लिए एक बहुत ही भावनात्मक फिल्म है और यह अनुभव मेरे शब्दों से परे है जब तक मैं जीवित रहूंगा यह फिल्म दर्शकों और उन सभी के लिए एक अनुभव होगी जो इसमें विश्वास करते हैं अच्छाई, दया, दोस्ती और रिश्तों की कहानी है जो की सबकी पसंद आएगी और मैं इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनकर अभिभूत हूं।”

बोमन आने वाले समय में राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘डुंकी’ में दिखाई देंगे।

Leave a Reply