• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

आयुष्मान खुराना ने पुणे वालों को चौंकाया

BySamachar India Live

Nov 17, 2022

जेडा नशा के फर्स्ट लुक पोस्टर में नजर आ रहे आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। फिल्म के निर्माताओं ने कल गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया और इसने तुरंत इंटरनेट पर एक बड़ी लहर पैदा कर दी।

प्रशंसकों के बीच निर्मित रोमांच को शांत करते हुए, आयुष्मान ने पुणे में गाने के टीज़र रिलीज़ के साथ अपने प्रशंसकों को चौका दिया।

पुणे के सूर्यदत्त कॉलेज में अनेक अभिनेता को बधाई देने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। आयुष्मान ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उनके सरप्राइज का खुलासा किया। गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर में आयुष्मान और नोरा ने पहले ही उत्साह बढ़ा दिया है, और टीज़र के साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए इसे दोगुना कर दिया क्योंकि उन्होंने उन्हें मंच पर उनके साथ थिरकने के लिए बुलाया। पूरी भीड़ अभिनेता के साथ जोरदार चीयर्स और हूटिंग के साथ शामिल हो गई।

गाने का टीजर पहली बार जोड़ी के साथ सुपर स्टाइलिश नजर आ रहा है. गाने की रिलीज को लेकर फैन्स ने अपना उत्साह जाहिर किया है। यह गाना जो एक संक्रामक स्कोर की तरह दिखता है, थ्रिलर एक्शन फिल्म में ग्लैम का संकेत जोड़ता है।

गाने का टीजर इस जोड़ी के साथ सुपर स्टाइलिश नजर आ रहा है। गाने की रिलीज को लेकर फैन्स ने अपना उत्साह जाहिर किया है। यह गाना जो एक संक्रामक स्कोर की तरह दिखता है, थ्रिलर एक्शन फिल्म में ग्लैम का तड़का जोड़ता है।

अपने स्लिक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यात्मक हास्य के साथ, ‘एन एक्शन हीरो’ इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।
गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय प्रस्तुत करते हैं ‘एन एक्शन हीरो’, अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन, आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply