• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

शामली- भाजपा नेता का पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप

BySamachar India Live

Apr 7, 2021

यूपी के शामली में भाजपा नेता पर उत्पीड़न का मामला सामने आया है। जहां एसओजी की टीम ने भाजपा नेता की कार पर फायरिंग की। मौके से भाजपा नेता ने अपनी गाड़ी को भगा लिया। वहीं फायरिंग में एक गोली नेता के परिजन को लग गई। जिसको लेकर भाजपा नेता ने पुलिस पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। नेता का आरोप है कि फायरिंग के बाद पुलिस उन्हें उसके घर से उठाकर ले गई और पूरी रात थाने में रखकर टॉर्चर किया। इस घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है।

यह मामला जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर रोड का है। यहां पर क्षेत्र के कस्बा एलम निवासी भाजपा नेता अश्वनी पंवार अपने चार परिजनों के साथ कांधला में किसी काम से आये। जैसे ही वह गांव की तरफ मुड़ने लगे तो पहले से ही रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में बैठी एसओजी की टीम ने भाजपा नेता की गाड़ी को घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। भाजपा नेता ने फायर होते ही गाड़ी को दौड़ा लिया।

भाजपा नेता अश्विनी पवार का आरोप है कि उसका पुलिस की गाड़ी से पीछा किया और जब वह घर पहुंचा तो घर पहुंचकर उसको एसओजी व सीओ कैराना जितेंद्र कुमार जबरन उठा कर थाने ले गए और पूरी रात टॉर्चर किया। साथ ही साथ उस पर झूठे मुकदमे लगाए जाने की भी धमकी दी। वहीं फायरिंग में अश्वनी के एक परिजन मनीष कुमार को हाथ में भी गोली लगी है, जबकि तीन गोलियां उसकी गाड़ी पर लगी है। समर्थकों की भारी भीड़ वहीं जब सुबह भाजपा नेता अपने घर पहुंचे तो उसके समर्थकों की भारी भीड़ आवास पर जमा हो गई। भाजपा नेता ने एसओजी की टीम कर रुपए लेकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है और कहा है कि पुलिस उसकी हत्या करना चाहती है। वह इस मामले की जांच कराने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों से मिलेगा।

Leave a Reply