• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

वायरल वीडियो: इंदौर पुलिस की बेरहमी!

BySamachar India Live

Apr 7, 2021

इंदौर में मास्क न पहनने की वजह से पुलिस के दो जवानों ने मंगलवार को एक 35 वर्षीय शख्स की बेरहमी से पिटाई कर दी. शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस विभाग ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी कर दिया है.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि इंदौर पुलिस के दो कॉन्सटेबल एक शख्स को सड़क पर गिराकर लात-घूंसों से बेरहमी से पीट रहे हैं. इस दौरान शख्स का बेटा पुलिसकर्मियों से अपने पिता को छोड़ने के लिए मन्नतें कर रहा है. बच्चे के कहने के बावजूद पुलिस के दोनों जवानों ने शख्स को नहीं छोड़ा और उसे नॉनस्टॉप पीटते रहे. आसपास मौजूद लोगों ने भी शख्स को छोड़ने की अपील की लेकिन वे नहीं माने और उसे बुरी तरह से पीटते रहे. इस दौरान वहां मौजूद एक अन्य शख्स ने पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो तेजी से वायरल हो गई, जिसके बाद शख्स की पिटाई करने वाले दोनों कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया.

हालांकि, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि शख्स ने मास्क के सवाल पर दोनों पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी थी. इतना ही नहीं, शख्स बदसलूकी पर उतर आया था और एक पुलिसकर्मी की कॉलर को भी पकड़ लिया था और मारपीट पर भी उतारू हो गया था. पुलिस अधीक्षक (पूर्व) आशुतोष बागरी ने कहा कि पुलिस की धवि को खराब करने के लिए वीडियो को एडिट कर वायरल किया गया है.

Leave a Reply