• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

इमरान खान ने महिलाओं को पर्दे में रहने की सलाह दी

BySamachar India Live

Apr 7, 2021

पाकिस्तान में रेप की बढ़ती वारदात को देखते हुए यहां के प्रधानमंत्री इमरान खान ने महिलाओं को पर्दे में रहने की सलाह दी है। आपको बता दें कि इस बयान के बाद इमरान खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह बिकिनी पहने महिला के साथ एक समुद्री बीच में नहाकर निकल रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग प्रधानमंत्री को निशाने पर ले लिए हैं।

पाकिस्तान में आए दिन रेप की वारदात देखने को मिल रही है। जिस पर इस रेप की घटनाओं को रोकने के लिए इमरान खान ने कहा ” हमें पर्दा प्रथा की संस्कृति को बढ़ावा देना चाहिए ताकि प्रलोभन से बचा जा सके। ” इसके बाद उन्होंने कहा ” दिल्ली को रेप का कैपिटल कहा जाता है और यूरोप में अश्लीलता ने उनकी पारिवारिक व्यवस्था को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। इसलिए पाकिस्तान को इस अश्लीलता पर काबू पाने के लिए मदद करनी चाहिए। “

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बेहद पुराना है उस समय का जब यह क्रिकेटर स्टार हुआ करते थे। महिलाओं को पर्दे में रहने पर यह बयान काफी उल्टा पद गया है। इस वीडियो में यह बिकिनी पहनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है।

Leave a Reply