• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है

BySamachar India Live

Oct 31, 2023

सलमान खान  की टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी  लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे. सलमान और इमरान की फाइट जबरदस्त होने वाली है इसका अंदाजा ट्रेलर से लग चुका है. अब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने का इंतजार है.

टाइगर 3 का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है. जिसमें कैटरीना, सलमान दोनों ही जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. ये यशराज स्पाइ यूनिवर्स की फिल्म है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होने जा रही है. एडवांस बुकिंग से ही अंदाजा लगा लिया जाएगा कि ये फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर पाती है. टाइगर 3 क्या जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ये जानने के लिए तो अभी थोड़े दिन इंतजार करना पड़ेगा.

 

टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान, कैटरीना और इमरान के अलावा रिद्धि डोगरा, कुमुद मिश्रा, रेवती और अनन्त विदात अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.