• September 22, 2024

Samachar India Live

India's Most Authentic Hindi News Portal

भाजपा से इस्तीफा देकर पूर्व सांसद विवेक वेंकटस्वामी ने थामा कांग्रेस का दामन, कहा – ‘KCR को पद से हटाने की जरूरत’

BySamachar India Live

Nov 1, 2023

तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा को झटका देते हुए पूर्व सांसद जी. विवेक वेंकटस्वामी ने पार्टी से इस्तीफा देकर यहां कांग्रेस का दामन थाम लिया। विवेक यहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। विवेक ने कहा बीआरएस पार्टी लोगों के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए काम कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी को झटका देते हुए पूर्व सांसद जी. विवेक वेंकटस्वामी ने पार्टी से इस्तीफा देकर यहां कांग्रेस का दामन थाम लिया। वेंकटस्वामी यहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विवेक ने कहा, “बीआरएस पार्टी लोगों के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए काम कर रही है। इसलिए सभी को एकजुट होकर काम करने और सीएम केसीआर को पद से हटाने की जरूरत है। चुनावी टिकट महत्वपूर्ण नहीं है। मैं पार्टी के फैसले के अनुसार काम करूंगा।”

विवेक के पार्टी का साथ छोड़ने के एक हफ्ते से भी कम समय पहले एक अन्य वरिष्ठ नेता कोमाटिरेड्डी राज गोपाल रेड्डी भाजपा से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। रेड्डी ने पिछले साल मुनुगोड विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली थी।